लाईफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड से मिस शैल खन्ना सम्मानित

लेडी चैम्सफोर्ड लेडीज क्लब शिमला ने लैंडमार्क होटल में तीज का पर्व मनाया

जया शर्मा.देवलोक न्यूज. शिमला

लेडी चैम्सफोर्ड लेडीज क्लब शिमला ने लैंडमार्क होटल में तीज का पर्व मनाया । इस मौके पर सभी महिलाओं का स्वागत तिलक लगाकर और फ्रैंडशिप बैंड पहनाकर किया गया। इसमें क्लब की लगभग 70 से अधिक महिलाओं सदस्यों ने इस कार्यक्रम में भाग लिया।

इस मौके पर महिलाओं ने सावन के गीत गाए। इसके साथ ही अन्य गीतों पर मनमोहक प्रस्तुतियां दी। वहीं महिलाओं ने रैंप वॉक किया और जलवे बिखेरे।  वहीं डांस सहित अन्य प्रतियोगिताओं में महिलाओं ने शानदार प्रदर्शन किया। इस अवसर पर लाईफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड फॉर सीनियर मैम्बर मिस शैल खन्ना को शॉल, टोपी व ट्राफी देकर सम्मानित किया गया।मिस शैल खन्ना पिछले काफी वर्षों से क्लब से जुड़ी हैं। हमेशा  क्लब के कार्य में आगे रहीं और अपना पूरा योगदान देती रही हैं। इतना ही नहीं वह क्लब के कार्य के साथ समाज सेवा में गरीब व जरूरत मंद की मदद के लिए हमेशा आगे रहीं। क्लब ने उनके कार्य को सराहा और इसी को मध्य नजर रखते हुए इनको इस पुरस्कार से नवाजा गया। इसके अलावा शैल खन्ना अन्य संस्थाओं के साथ भी जुड़ी हैं और अपना कार्य बखूबी कार्यकुशलता के साथ निभा रही हैं।

वहीं रैंप वॉक में साक्षी प्रथम स्थान पर, सोनाली दूसरे स्थान पर और अंशुल तीसरे स्थान पर रही। जबकि डांस में नीलम कुमार प्रथम स्थान पर, सरोज और डॉ.धवन दूसरे स्थान पर, सपना तीसरे स्थान पर रही। गीत प्रतियोगिता में सरिता प्रथम, प्रिया अरोड़ा दूसरे स्थान पर और दिव्या तीसरे स्थान पर रही। इसके साथ ही अन्य प्रतियोगिता के विजेता प्रतिभागी भी सम्मानित किए गए।

इस मौके पर क्लब की अध्यक्ष नरोत्तमा शर्मा और उपाध्यक्ष आदर्श सिंह ने सभी महिलाओं को तीज की बधाई दी। उन्होंने कहा कि उनका क्लब समाज सेवा के लिए कार्य करता हैं। इसके साथ ही समय समय पर पौध रोपण, रक्त शिविर सहित अन्य आयोजन किए जाते है। इसके अलावा जरूरत मंद की मदद के लिए क्लब सहयोग देता हैं। इसके अलावा सभी पदाधिकारियों को ट्राफी देकर सम्मानित किया गया।

ये रहे उपस्थित 

इस मौके पर अध्यक्ष नरोतमा शर्मा सहित, उपाध्यक्ष आदर्श सिंह, सचिव प्रिया अरोड़ा, उपसचिव सरोज सरीन, कोषाध्यक्ष सुदेश कुंभकर्णी, उपकोषाध्यक्ष नीलम कुमार, सुशीला मोहन ,लक्ष्मी, सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

क्लब के वरिष्ठ पदाधिकारी मिस शैल खन्ना को शॉल पहनाकर व ट्राफी देकर सम्मानित करते हुए 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

eleven − 4 =