इनर व्हील क्लब शिमला ने मनाया तीज का पर्व

कोरोना महामारी के चलते जूम एम पर ऑनलाईन हुआ आयोजन

देवलोक न्यूज.शिमला

इनर व्हील क्लब शिमला ने वीरवार काे तीज का त्योहार मनाया। यह पहली मर्तबा हुआ कि कोरोना महामारी के कारण महिलाओं को जूम एप पर ही यह आयोजन करना पड़ा।  इस अवसर पर क्लब की अध्यक्ष वंदना सूद ने सभी महिलाओं को तीज के पर्व की बधाई दी।

इस अवसर पर क्लब की मेम्बर अनामिका  मल्होत्रा ने तीज के महत्व के बारे में बताया। उन्होंने 16 श्रृंगार के बारे में वैज्ञानिक विधि से बताया ।  इस आयोजन में महिलाओं के लिए  प्रतियोगितांए भी करवाई गई।  जिसमें सभी महिलाओं ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया।वहीं पेटिंग, डांस,घेवर बनाना,मेंहदी हाथों में लगाई गई। जिसमें श्री कृष्ण भगवान की सुंदर डिजायन हाथों में बनाया  गया जो सभी को अपनी ओर आकर्षित कर रहा था। इसके अलावा महिलाओं ने रंगोली बनाईऔर गाने भी गाए गए। इस अवसर पर जज की भूमिका  महापौर मधु सूद और मीनाक्षी महाशय ने निभाई। उन्होंने इस आयोजन की सराहना की। वहीं प्रतियोगिता में भाग लेने वाले प्रतिभागियों को बधाई दी।

इन्होंने दिया सहयोग
इस मौके पर क्लब की अध्यक्ष वंदना सूद, वाईस प्रेजीडेंट शालिनी डडवाल, सचिव नमिता नाग, कोषाध्यक्ष सोनल अग्रवाल, संयुक्त सचिव मीरा सूद,क्लब की एडिटर अबु अरोड़ा ने अपना सहयोग दिया। वहीं एग्जुकेटिव टीम में नीलम बिज, रेनु बालजी, मीनाक्षी सूद, पूजा वर्मा ने भाग लिया। इसके अलावा भूवन राणा,कानन दीवान, निरुपमा चौधरी, मीनु सूद, आईपीपी मंजु खन्ना, चंचल कुकरेजा, डॉ.शिल्पी सूद, गुनीत कौर सहित अन्य सदस्योंं ने भाग लिया।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

sixteen − 14 =