कुपवी की दूरदराज पंचायतों के लिए डीसी को सौंपे तीन हजार मास्क

गायत्री सूद दी लाॅरेंस स्कूल स्नावर की आठवीं कक्षा की छात्रा है
पढ़ाई के साथ इस उम्र में समाज सेवा के जज्बे को सलाम
जया शर्मा.शिमला
अलंकृता मल्होत्रा संस्कृति स्कूल चाणक्य पूरी ने दिल्ली तथा गायत्री सूद दी लाॅरेंस स्कूल स्नावर द्वारा मास्क फाॅर इंडिया संस्था के तत्वाधान से शुक्रवार को  कुपवी की दूर दराज की 14 पंचायतों के लिए 3000 मास्क तथा 1500 सेनैटाइजर उपायुक्त शिमला अमित कश्यप के माध्यम से चौपाल क्षेत्र के विधायक बलवीर वर्मा को सौंपे गए। इस अवसर पर उपायुक्त ने कहा कि समाज के ज़रूरतमंद लोगो कोसेनैटाइजर और एक मास्क प्रदान कर इन बच्चों द्वारा लोगों के जीवन को बचाने का यह अभियान अत्यंत सराहनीय है। उन्होंने इनका तथा इनके साथियों का आभार व्यक्त किया । उन्होंने कहा कि समाज के प्रत्येक व्यक्ति को ऐसे अभियानों से जुड़कर इस संकट काल में आगे आना चाहिए।
अलंकृति मल्होत्रा तथा गायत्री सूद ने बताया कि को इस अभियान में संस्कृति स्कूल चाणक्य पूरी नई दिल्ली के श्रेय मिश्रा, कार्तिके सिहं और कबीरतलवार भी इस अभियान में शामिल है। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया के माध्यम सेडोनरलिप स्थापित कर  सहायता राशि एकत्र की जा रही है जिसे अभी तक लगभग एक लाख रुपये की राशि एकत्र कर ली गई है। इस राशि के द्वारा कोरोना संकट काल में ज़रूरतमंद लोगो को सेनैटाइजर और मास्क उपल्बध करवाया जाएगा उन्होंने बताया कि इस संस्था द्वारा न केवल शिमला शहर बल्कि अन्य क्षेत्रों में भी यह कार्य करवाया जाएगा।
बता दें कि गायत्री सूद पूर्व महापौर मधु सूद और पीके कंट्रक्शन के मालिक पीके सूद की पोती है। गायत्री के इस उम्र से ही समाज सेवा के जज्वे को देखकर हर कोई हैरान हैं। गायत्री सूद दी लाॅरेंस स्कूल स्नावर में आठवीं कक्षा की छात्रा हैं। गौर रहे कि पूर्व महापौर मधु सूद भी समाज सेवा में अपना सहयोग देती हैं। इसी के साथ इनरव्हील क्लब की सचिव भी हैं और समाज सेवा,जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे रहती हैं। गायत्री सूद ने भी छोटी उम्र में समाज सेवा के लिए अपना सहयोग देना शुरु कर दिया हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

seven + 19 =