मज्याठ वार्ड में एम्बुलैंस रोड बनाने की मांग अब जल्द होगी पूरी

रेलवे अधिकारियों के साथ बैठक में निकले सकारात्मक परिणाम

एम्बुलैंस रोड के मैप को ऑनलाईन पोटर्ल पर अपलोड करने के निर्देश दिए

जया शर्मा.शिमला

राजधानी शिमला के मज्याठ वार्ड में अब लोगों को जल्द ही एम्बुलैंस रोड़ की सौगात मिलेगी। जिससे लोगों की लंबे समय से मांग पूरी हो गई हैं। रेलवे प्रबंधन के साथ वीरवार को रेलवे स्टेशन शिमला में विशेष बैठक हुई। बैठक में अंबाला से विशेष तौर से वार्ता के लिए आए अधिकारी सीनियर डिविजनल इंजीनियर पियूष पृथ्वी के साथ बैठक हुई। बैठक के दौरान मज्याठ वार्ड में एम्बुलैंस रोड के निर्माण को लेकर रेलवे की ओर से एनओसी देने को लेकर सभी पहलूओं पर विस्तार से चर्चा की गई । इसके बाद मज्याठ में जहां पर एम्बुलैंस रोड का निर्माण किया जाना है, इस स्पॉट का विजिट भी रेलवे अधिकारी ने किया और जल्द ही एम्बुलैंस रोड के मैप को ऑनलाईन पोटर्ल पर अपलोड करने के निर्देश दिए है । ताकि रेलवे की ओर से 1 महीने के भीतर अनापत्ति प्रमाण पत्र मिल सके। रेलवे की ओर से मिले आश्वासन के बाद सालों से लंबित पड़ी एम्बुलैंस रोड बनाने की मांग अब जल्द ही पूरी हो सकेगी। बैठक में वार्ड पार्षद दिवाकर देव के अलावा 7 अन्य समिति के सदस्य मौजूद रहे।

बता दें कि पहली अक्तूबर को जतोग रेलवे स्टेशन में मज्याठ वार्ड के लोगों ने धरना प्रदर्शन किया था। जिसमें सैंकडों लोगों ने इस प्रदर्शन में भाग लिया था। इसके बाद आठ अक्तूबर से भूख हड़ताल पर जाने की धमकी भी वार्ड के लोगों ने दी थी। गौर रहे कि पिछले कई सालों से मज्याठ वार्ड में एम्बुलैंस रोड़ का काम रेलवे की ओर से एनओसी ना मिलने के कारण रुका था।

बैठक में यह रहे मौजूद

वहीं बैठक में मज्याठ वार्ड समिति के सदस्य पार्षद दिवाकर देव शर्मा, राजेश ठाकुर, शमिंद्र शर्मा, मस्तराम शर्मा, शीला शर्मा, आशा शर्मा, पूर्ण चंद शर्मा, रवि पटियाल ,संजय ,राकेश मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

one × 4 =