मुख्यमंत्री लोगों की समस्याओं को सुनना ही नही चाहते:राठौर

देवलोक न्यूज.शिमला
.कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के कांगड़ा प्रवास के दौरान जयसिंहपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं युवा मोर्चा की गुंडागर्दी पर रोष व्यक्त करते हुए कहा है की मुख्यमंत्री लोगों की समस्याओं को सुनना ही नही चाहते।स्थानीय लोगों के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं की बदसलूकी की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा है कि बेहतर होता मुख्यमंत्री लोगों की समस्याओं को सुनते और अधिकारियों को दूर करने के उचित निर्देश देते।
राठौर ने कहा है कि प्रदेश में दिनों दिन कोविड 19 के मामलों में बढ़ोतरी जहां एक ओर गहरी चिन्ता का विषय बनती जा रही है वही प्रदेश में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर मिशन रिपीट की राजनीति में डटे है।उन्होंने कहा है कि सरकार लोगों की समस्याओं से दूर भाग रही है।मुख्यमंत्री को प्रदेश की नही अपनी राजनीति की चिंता ज्यादा है।
राठौर ने कहा है कि जब कांग्रेस लोगों की समस्याओं को उठाती है तो मुख्यमंत्री उन पर राजनीति करने का आरोप लगाते है और जब लोग अपनी समस्याओं को लेकर उनसे मिलने का प्रयास करते हैं तो उन्हें मिलने नही दिया जाता।मुख्यमंत्री का यह दोहरा चरित्र है।
राठौर ने प्रदेश में भाजपा नेताओं पर कोविड 19 संक्रमण फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि वह अपने स्वागत के लिए लोगों को इकट्ठा कर संक्रमित कर रहें है।क्वारन्टीन नियमों की इनके नेताओं द्वारा धज्जियां उड़ाई जा रही है।
राठौर ने भाजपा नेताओं की आलोचना करते हुए कहा है कि यह समय कोई राजनीति करने का नही है।उनका कहना है कि यह समय लोगों के दुखदर्द दूर करने का है।उन्होंने कहा है कि सरकार को अपने राहत कार्य तेज़ करने की आवश्यकता है।इसलिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को लोगों की समस्याओं को देख सुन कर उन्हें दूर करने के सार्थक प्रयास करने चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

seventeen + ten =