यूरो किडस के बच्चों ने मनाया फादर डे

नन्हें बच्चों ने डांस की दी रंगारंग प्रस्तुतियां 

नौनिहालों ने प्यारे पापा सच्चे पापा कविता गाकर स्वागत किया

जया शर्मा.देवलोक न्यूज शिमला

न्यू शिमला स्थित यूरो किडस स्कूल में शुक्रवार को फादर डे मनाया। इस मौके पर नौनिहालों  के पिताओं ने शिरकत की। यूरो किड्स स्कूल की प्रधानाचार्य रवीन सिंह विशेष रुप से उपस्थित रही। नौनिहालों ने अपने पिताओं का स्वागत सुंदर -सुंदर कविताओं से किया। जिसमें बच्चों ने डैडी आई लव यू फाॅर ऑल यू डू और प्यारे पापा सच्चे पापा से किया।

बच्चों ने दी सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुतियां :इस मौके पर नर्सरी और यूरोजूनियर के बच्चों ने चंदा ने पूछा तारों से ,तारों ने पूछा हजारों से, सबसे प्यारा कौन पापा, मेरे पापा के गीत पर डांस किया। वहीं नौनिहालों के पिताओं ने बच्चों के साथ मिलकर क्रेटिव एक्टिविटि बनाई।

इसके साथ अपने बच्चों के साथ डांस की मनमोहक प्रस्तुतियां दी। जिसमें आंशवी, जानवी, सैहर, सनहा, अभिराज, शिवन्या, अनिमा,समायरा, शबाया, हनाया, अनाया, प्रीथविश, अन्हा, मानसवी, अगन्या, शियांश, शिवांश, एैरिक, यशवी, वानया,धानिका, अगमवीर,कनन आदि बच्चों ने भाग लिया। वहीं अधीरा,जीवांश, अगम्या, उत्कर्ष, अदवित,अदधयंजय, लौहिताक्श,अमायरा,अनन्या ,भावि, मानविक ने प्रस्तुतियां दी। इस मौके पर बच्चों के अभिभावकों के लिए अंत में जलपान का आयोजन किया गया। जिसमें बच्चों के अभिभावकों ने आनंद लिया।

स्कूल की प्रिसिंपल रवीन सिंह ने बच्चों के फादर को बधाई दी।उन्होंने कहा कि समय समय पर स्कूल में इस तरह के आयोजन करवाए जाते हैं। जिससे बच्चों को अच्छा संस्कारबान बनाया जाता हैं। स्कूल के सभी अध्यापकों ने अपना सहयोग दिया। वहीं कोरियोग्राफी की भूमिका रिंकु खान और असिस्टेंट जानवी ने निभाई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

three × 1 =