शहर की सफाई के साथ आर्थिक मदद के लिए हाथ बढ़ाया

सफाई कर्मचारियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित करते हुए शिक्षा मंत्री

देवलोक न्यूज.शिमला

लॉकडाउन और कोरोना महामारी के दौरान नगर निगम शिमला के सफाई कर्मचारी पूरे शहर को साफ सुथरा रखने में अहम डयूटी निभा रहे है। पदमदेव कांप्लेक्स  परिसर में शनिवार को शिक्षा मंत्री ने लगभग 35 सफाई कर्मचारियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया और उनके कार्य की सराहना की।

इसके साथ ही शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज ने उनका आभार भी जताया । उन्होंने कहा कि सफाई कर्मचारी इस समय जब सभी लोग अपने घरों में बंद है पूरे शहर को साफ सुथरा रखने में अपना योगदान दे रहे हैं। इस मौके पर नगर निगम की महापौर सत्या कौंडल, आयुक्त पंकज राय, संयुक्त आयुक्त अजीत भारद्वाज सहित अन्य अधिकारी भी मौजूद थे।

सफाई कर्मचारियों ने 51 हजार का चैक शिक्षा मंत्री को भेंट किया

नगर निगम शिमला  के असली कोरोना योद्धा को सलाम है जो पूरे शहर की सफाई व्यवस्था का जिम्मा संभाले है। इसके साथ ही नगर निगम के लिए भी आर्थिक मदद के लिए हाथ बढ़ाया हैं। सफाई कर्मचारी युनियन ने शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज को  कोविड-19 को देखते हुए 51 हजार का चैक भी भेंट किया हैं।

जिसमें युनियन ने कहा कि निगम जरूरतमंद के लिए इससे समान खरीदें। इस मौके पर नगर निगम सफाई कर्मचारी युनियन के प्रधान नागेश बाल्मिकी, सचिव बलवीर,उपप्रधान अशोक कुमार, सदस्यों में विनोद,जितेंद्र, सुरेंद्र बल्लु, अनिल,राहुल, सतवीर सहित अन्य उपस्थित रहे। शिक्षा मंत्री ने सफाई कर्मचारियों के चैक भेंट करने के लिए आभार जताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

five + 14 =