संजौली कॉलेज में मनाया फ्रेशर्स डे,शिवम् बने मिस्टर और उज्ज्वल मिस एक्सीलेंस

श्रेष्ठ परिधान के लिए अमन और आरोही को चुना 
जया शर्मा.देवलोक न्यूज.शिमला
राजधानी शिमला स्थित उत्कृष्ट शिक्षा केन्द्र राजकीय महाविद्यालय संजौली में शुक्रवार को फ्रेशर्स डे ‘परिचय 2019’ का आयोजन किया गया। नवागंतुकों के लिए समर्पित इस कार्यक्रम में महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ चंद्र भान मेहता बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। खचाखच भरे महाविद्यालय सभागार में लगभग पंद्रह सौ विद्यार्थियों व अन्य श्रोताओं को संबोधित करते हुए डॉ मेहता ने नवागंतुकों का स्वागत करते हुए कहा कि संजौली महाविद्यालय का उपलब्धियों भरा अपना एक उत्कृष्ट तम इतिहास है जिसे बरकरार रखने की जिम्मेदारी हरेक विद्यार्थी की है, जिसके लिए सभी को स्वयं को स्वस्थ व अनुशासित रखना होगा।
डॉ मेहता ने नवागंतुकों को नशे जैसी बुराई से बचने की सलाह देते हुए आगाह किया कि आपका एक गलत कदम आपकी व आपके अपनों की सुंदर भविष्य के निर्माण की सारी कोशिशों को बेकार कर सकता है।
कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण मॉडलिंग प्रतियोगिता रही जिसमें प्रथम वर्ष के 28 छात्र एवं 60 छात्राओं सहित 88 विद्यार्थियों ने भाग लिया। तीन चरणों में अपने हुनर व आत्मविश्वास का लोहा मनवाते हुए शिवम् मिस्टर फ्रेशर और उज्ज्वल मिस फ्रेशर बने। जबकि छात्रों में विक्रांत और छात्राओं ने तमन्ना द्वितीय स्थानों पर रहे। इसके अलावा श्रेष्ठ परिधान के लिए अमन व आरोही को चुना गया। अभिनव व दीपिका को आत्मविश्वासी और आदित्य और अनन्या को गुणवान घोषित किया गया। प्रतियोगिता के दूसरे चरण में 30 और तीसरे चरण में 12 प्रतियोगी चुने गए।
इसके अलावा महाविद्यालय के होनहार छात्र छात्राओं ने एक से एक रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर माहौल दिनभर उत्सवपूर्ण बनाए रखा। किन्नौर की नाटी और गिद्दा ने विशेष रूप से खूब वाहवाही बटोरी। कार्यक्रम के अन्त में सभी विद्यार्थियों ने देर शाम तक चले जैम सेशन में नाच गाने का खूब आनंद लिया। इस मौके पर सभी स्टाफ सदस्य मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

fifteen + 11 =