संजौली कॉलेज में नई सीएससीए, आदित्य अध्यक्ष, जान्हवी बनी उपाध्यक्ष

देवलोक न्यूज.शिमला

राजधानी शिमला स्थित उत्कृष्ट शिक्षा केन्द्र राजकीय महाविद्यालय संजौली में सत्र 2019-20 के लिए महाविद्यालय केंद्रीय छात्र संघ का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया। नवगठित छात्र संघ में बीएससी तृतीय वर्ष के छात्र आदित्य मेहता अध्यक्ष और बीए तृतीय वर्ष की छात्र जान्हवी ठाकुर उपाध्यक्ष पद पर आसीन हुई जबकि बी कॉम द्वितीय वर्ष के छात्र शुभम वर्मा सचिव एवं बीसीए प्रथम वर्ष की छात्रा निराली शर्मा सह सचिव का पदभार ग्रहण किया।

महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ चंद्र भान मेहता ने सभी सदस्यों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। अदिति शर्मा, शुभम ठाकुर, नीरज, कविता शर्मा,पायल, कृतिका, लवप्रीत सिंह, प्रेमलता ठाकुर और किरण बाला ने छात्र संघ के सदस्यों के रूप में शपथ ली। इनके अलावा छात्र संघ के नामित सदस्यों में एनसीसी से मेघना शर्मा और गौरव शर्मा, रोवर्स एंड रेंजर्स से अंजलि वर्मा और मुकेश शर्मा, एनएसएस से कपिल देव और शिवानी चौहान, स्पोर्ट्स से कोमल रावत और ऋषभ कुमार, कल्चरल से अंकित नेगी और मानसी जबकि सोसायटीज एंड क्लब की ओर से पलक और दीपिका शामिल हुए।
अपने संबोधन में डॉ मेहता ने नवगठित कार्यकारिणी में सुयोग्य एवं समर्पित विद्यार्थियों के चयन पर गर्व की अनुभूति व्यक्त करते हुए यह उम्मीद भी जताई कि नव सत्र में केंद्रीय छात्र संघ महाविद्यालय को उत्कृष्टता के चरम की ओर निरंतर अग्रसर करने के लिए हर तरह के विकासात्मक प्रयासों में स्थानीय प्रशासन का कंधे से कंधा मिलाकर साथ देगा। वहीं केन्द्रीय छात्र संघ की महाविद्यालय इकाई के अध्यक्ष आदित्य मेहता ने भी खचाखच भरे महाविद्यालय सभागार को संबोधित करते हुए भरोसा दिलाया कि केंद्रीय छात्र संघ हरेक छात्र का नुमाइंदा बनकर एवं सभी को साथ लेकर उत्कृष्ट शिक्षा केन्द्र को उत्कृष्टता के शिखर पर ले जाने के लिए, शिक्षार्जन के यज्ञ में हर प्रकार व हर स्तर की कोशिश करते रहने के लिए सदासमर्पित एवं कटिबद्ध रहेगा। जबकि उपाध्यक्ष जान्हवी ठाकुर ने भी विश्वास दिलाते हुए कहा कि शिक्षा के मन्दिर में अनुशासन, उत्साह और उत्कर्ष की भावना का होना अनिवार्य होता है, इसी त्रिवेणी में प्रवेश कर हम अपने मन्दिर को सुचिता और श्रेष्ठता तक पहुंचा सकते हैं, जिसके लिए संपूर्ण छात्र संघ और महाविद्यालय परिवार सदैव कृतसंकल्प है।
शपथ ग्रहण समारोह में विद्यार्थियों के अलावा सभी अध्यापकों एवं महाविद्यालय के प्रशासनिक कर्मचारियों ने भी भाग लिया। कार्यक्रम के अंत में सभी विद्यार्थियों को जलपान करवाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

4 × 5 =