सरस्वती पैराडाइज स्कूल में इंटर स्कूल प्रतियोगिता में अभय आजाद रहे प्रथम

जया शर्मा.देवलोक न्यूज .शिमला

शिमला स्थित सरस्वती पैराडाइज इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में इंटर 2019 स्कूल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में भाषण, वाद विवाद व सामान्य ज्ञान प्रश्नोतरी का आयोजन किया गया। इस इंटर स्कूल प्रतियोगिता में सरस्वती पैराडाइज इंटरनेशनल स्कूल संजौली शिमला स्टोक्स मैमोरियल स्कूल मैहली, डीएवी स्कूल कोटखाई व शिमला प्रेसीडेंसी स्कूल घणाहटटी ने भाग लिया।

इस कार्यक्रम की अध्यक्षता स्कूल के पीटीए अध्यक्ष राकेश रोशन भारद्वाज ने की। प्रतियोगिता के निर्णायक मंडल में मधुलिका, अरविंद शर्मा, प्रशांत शर्मा ने अपनी भूमिका निभाई।

भाषण प्रतियोगिता में सरस्वती पैराडाइज के अभय आजाद ने पहला स्थान ,डीएवी स्कूल कोटखाई की आकृति पटेल ने दूसरा और स्टोक्स मैमोरियल स्कूल के अलंकृत ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

वाद विवाद प्रतियोगिता में डीएवी कोटखाई स्कूल की सेजल शर्मा ने प्रथम, सरस्वती पैराडाइज स्कूल की शिमला की सरगम दूसरे और प्रेसीडेंसी स्कूल की प्रियंका ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

सामान्य ज्ञान प्रश्नोतरी प्रतियोगिता में स्टोक्स मेमोरियल स्कूल शिमला प्रथम, सरस्वती पैराडाइज दूसरे और प्रेसीडेंसी स्कूल घणाहटटी तीसरे स्थान पर रहा। कार्यक्रम के अध्यक्ष राकेश रोशन भारद्वाज ने प्रतियोगिता व प्रतिभागियों की प्रशंसा करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं की। इसके साथ ही प्रतिभागियों को आगे बढ़ते रहने के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर स्कूल के प्रिसिंपल मनदीप राणा सहित अन्य स्टाफ सदस्य भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

nineteen − 3 =