हर बात को लेकर शोर मचाना कांग्रेस नेताओं की आदत :मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने मंडी मंडल भाजपा की  प्रथम वर्चुअल रैली को किया संबोधित
देवलोक न्यूज .मंडी

 मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि विरोधियों की राजनीतिक मंशा कभी पूरी नही होगी। हर बात को लेकर शोर मचाना कांग्रेस नेताओं की आदत बन गई है। पहले पटवारी भर्ती में धांधली होने काे लेकर आसमान सिर पर उठा रखा। सीबीआइ से क्लीन चिट व हाईकोर्ट से याचिका खारिज होने के बाद अब शो मचाने वाले अब चुप बैठ गए हैं। स्वास्थ्य विभाग में खरीद को लेकर जो बातें सामने आई हैं। उसकी जांच चल रही है। दूध का दूध व पानी का पानी होगा। जो भी दोषी होगा वह बख्शा नहीं जाएगा। जयराम ठाकुर शुक्रवार को शिमला से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए मंडी जिले के सदर मंडल भाजपा की वर्चुअल रैली को संबोधित कर रहे थे।
 इस मौके पर मंडी संसदीय क्षेत्र के सांसद रामस्वरूप शर्मा, जिला अध्यक्ष रणवीर सिंह व मंडल अध्यक्ष मनीष कपूर, मंडल पदाधिकारी, समस्त मंडल कार्यकारिणी सदस्यों,ग्राम केंद्रों अध्यक्ष,बूथ अध्यक्ष,बूथ पालक और अन्य भाजपा कार्यकर्ता इस रैली में उपस्थिति थे।
इस मौके पर सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि कार्यकर्ताओं को चिंता करने की कोई जरूर नहीं है सरकार पूरी ईमानदारी से अपना काम कर रही है। इस मौके पर सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि कार्यकर्ताओं को चिंता करने की कोई जरूर नहीं है, सरकार पूरी ईमानदारी से अपना काम कर रही है। कार्यकर्ता कांग्रेस के दुष्प्रचार का मुंह तोड़ जवाब दें। मुझसे सवाल पूछने वाले कांग्रेसियाें को पहले पंजाब व राजस्थान के मुख्यमंत्री से सवाल पूछना चाहिए जो मेरे से सीनियर हैं, मगर कोरोना महामारी से निपटने में विफल रहे हैं। पंजाब व राजस्थान के अधिकारी कोरोना नियंत्रण को लेकर हिमाचल सरकार द्वारा उठाए गए कदमों के बारे मेें जानकारी लेकर अब वहां वैसे कदम उठा रहे हैं। वहीं बकौल जयराम ठाकुर, कोरोना काल में भले ही कई महत्वपूर्व प्रोजेक्ट आगे नहीं बढ़ पाए हैं, मगर सरकार ने इन प्रोजेक्टों को छोड़ा नहीं है। विकास कार्यों के लिए बजट का उचित प्रावधान है। काेरोना काल से बाहर निकलते ही मंडी जिले में प्रस्तावित एयरपोर्ट, शिवधाम, पार्किंग, विक्टोरिया बाईपास की कवायद को आगे बढ़ाया जाएगा। उन्होंने कोविड काल में सहयोग के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं का आभार जताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

sixteen + twenty =